Saturday, December 3, 2022

TITS भिवानी में प्रिंसिपल के पदों पर आई भर्ती, बिना लिखित परीक्षा के मिलेगी बढ़िया नौकरी

Must Read

Delhi: हरियाणा के शिक्षण संस्थानों में भी आए दिन कई पदों पर भर्तियाँ होती ही रहती है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार प्रिंसिपल बनने का सपना देख रहे हैं उनके लिए ये खबर बेहद खास होने वाली है। बता दें कि टेक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्सटाइल एंड साइंस भिवानी में ही प्रिंसिपल के पद पर भर्ती की जा रही है। कांट्रैक्ट आधार पर ही इन भर्तियों को किया जा रहा है।

इन पदों पर आवेदन ऑफलाइन माध्यम से भेजे जाने हैं जिन्हें उम्मीदवार डाक के माध्यम से या खुद जाकर जमा कर सकते हैं। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए इच्छुक हैं वे जल्द आवेदन करें क्योंकि इस भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा भी नहीं होने वाली है। आइए जानते हैं

ये है इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि

TITS भिवानी में ही प्रिंसिपल के पद पर भर्ती की जा रही है। फिलहाल सिर्फ इस पद पर एक ही भर्ती की जानी है। जिसके लिए ऑफलाइन आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन प्रक्रिया 15 सितंबर 2022 को शुरू हुई है जो 7 अक्टूबर 2022 को खत्म हो जाएगी। उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता MDU/State/AICTE के मानदंडों के अनुसार ही होने वाली है। उम्मीदवार को आवेदन के लिए कोई भी शुल्क नहीं देना है। न्यूनतम आयु 18 वर्ष दी गई है।

इस पते पर भेजना होगा आवेदन

आवेदन करने के लिए अधिकारिक वेबसाइट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा और इस फॉर्म को भरने के बाद इसके साथ सभी आवश्यक दस्तावेज़ लगाने होंगे। इस आवेदन को “The chairman, The technological Institute of Textiles and Sciences, 1st floor, Industry House, 10, Camac Street, Kolkata-700017″ या “DCDC, Maharishi Dayanand University, Rohtak-124001, Haryana पते पर भेजना है। ये फॉर्म [email protected] और DCDU MDU Rohtak 124001 पते पर भी भेजना है। इसके लिए पहले इंटरव्यू होगा और दस्तावेज़ सत्यापन के बाद ही चयन किया जाएगा।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Connect With Us

223,344FansLike
3,123FollowersFollow
3,497FollowersFollow
22,356SubscribersSubscribe

Latest News

मेट्रो फेज 4 के तीनों कॉरीडोर पर बिना चालक के दौड़ेगी मेट्रो, 312 मेट्रो कोच के लिए हो चुका है करार

Delhi: दिल्ली मेट्रो का विस्तार करने का काम तेजी से किया जा रहा है। मेट्रो के विस्तार का काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img
Deserving India - Haryana